Logo text

होम » संस्थान » आईआईएम-ए को देना/दान » देने के तरीके

देने के तरीके

भुगतान के रूप

आईआईएम- को अपरोक्ष नकदी दान समर्थन का सबसे मूल्यवान रूप हैं क्योंकि वे तुरंत उपलब्ध हैं, अप्रतिबंधित हैं, और इस प्रकार हमें हमारी सबसे अहम जरूरतों को पूरा करने के लिए लचीलापन देते हैं। चेक भी लिये जाते हैं जो आईआईएम- के लिए देय होने चाहिए। ये दान मास्टरकार्ड, विज़ा, अथवा अन्य क्रेडिट कार्ड के द्वारा भी दिये जा सकते हैं। अथवा आप हमारे ओनलाइन भुगतान विकल्प का भी उपयोग कर सकते हैं। यदि आप ओनलाइन दान करना नहीं चाहते तो, आईआईएम- बैंक विवरण के लिए  यहाँ क्लिक करें  अथवा निम्न सूचनाओं को ध्यान में लेः

सममूल्य पर चैक / डिमांड ड्राफ्ट द्वारा अहमदाबाद में "भारतीय प्रबंध संस्थान अहमदाबाद " के पक्ष में देय।
उपरोक्त को कृपया इस पते पर भेजें :  अध्यक्ष श्री, पूर्वछात्र संबंध केंद्र, आईआईएम, वस्त्रापुर, अहमदाबाद – 380015 

आप निम्न विवरण के अनुसार स्विफ़्ट ट्रान्स्फर का उपयोग भी कर सकते हैं
()  बैंक का नाम  -  भारतीय स्टेट बैंक, आईआईएम शाखा, अहमदाबाद -380015 
()  स्विफ़्ट क्रम सं.  -  एसबीआईएनआईएनबीबी412  
(स)  शाखा कोड  -  2653 
(द)  लाभार्थी का नाम  -  आईआईएम, अहमदाबाद  
(य)  लाभार्थी का खाता क्रम सं. -  वर्तमान खाता क्रम सं. 10307641013.

*निवासी भारतीय/संगठनों के द्वारा आई आई एम- को दिये गये सारे दान/उपहार, भारतीय आय कर अधिनियम के सेक्शन 80 जी (2) () (आईआईआईएफ़)  के अंतर्गत  100%  कर मुक्त हैं।


गोपनीयता नीति
आईआईएम- अपने पूर्व छात्रों और दोस्तों की गोपनीयता के लिए प्रतिबद्ध है। आपके द्वारा प्रदत्त जानकारी सही ढंग से अपने उपहार और / या प्रतिज्ञा जमा करने के उद्देश्य के लिए सोच-समझकर किया जाएगा। इसे किसी भी अन्य वाणिज्यिक या परोपकारी उद्देश्य के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाएगा; और ही इस जानकारी किसी और को दी जाएगी, या किसी अन्य व्यक्ति या संगठन को बेची नहीं जाएगी।