Logo text

होम » प्राध्यापक एवं अनुसंधान » अनुसंधान केन्द्र » सीआईआईई

अभिनव, उष्मायन और उद्यमिता केन्द्र (सी आई आई ई) 

अभिनव, उष्मायन और उद्यमिता केन्द्र भारतीय प्रबंध संस्थान, अहमदाबाद (आई आई एम-ए) में देश में नवाचार और उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए गुजरात सरकार तथा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग (भारत सरकार) के समर्थन से रचा गया था। उद्यमशीलता के साथ साथ नवाचार, प्रौद्योगिकी नेटवर्क, प्रबंधन के क्षेत्रों में आई आई एम-ए में अनुभव और विशेषज्ञता आवश्यक प्रोत्साहन और बौद्धिक आधार प्रदान करता है।

हम उन सब को शामिल करते हैं, जो संकाय, पूर्व छात्र, प्रतिपालक, उद्योग के सेवा प्रदाता जो कार्यात्मक क्षेत्र, क्षेत्रीय ज्ञानक्षेत्र और भौगोलिकता में एक विविधता का फैलाव करते हैं, और पूरी भावना से विघटनकारी नवाचार व इच्छुक उद्यमियों को व्यावसायिक रूप से सफल होने के लिए मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हम जानते हैं कि प्रारंभिक चरण में एक कंपनी को चालू करने के लिए जोखिम पूँजी थोड़ी ज़्यादा लगती है - हम मूलधन, ऊष्मायन, सलाह, प्रशिक्षण, ज्ञान प्रसार और सर्वोत्तम अभ्यास अनुसंधान के माध्यम से उद्यमियों को आवश्यक सभी चीज़ों में सक्षम बनाते हैं। उद्यमिता के प्रति हमारे प्रयास विषयक जानकारी के लिए कृपया वेबसाइट के पहले अनुभाग का उल्लेख देखें।
हम अपने आप ही एक युवा संगठन हैं और भारत भर में उद्यमशीलता की भावना पैदा करने के तरीके पर अपने आप में नयापन बनाये रखते हैं।

 

ज़्यादा जानकारी के लिए इस पते पर लिखें :

नवाचार, ऊष्मायन और उद्यमशीलता केन्द्र (सी आइ आइ ई)
भारतीय प्रबंध संस्थान,
वस्त्रापुर, अहमदाबाद – 380 015
दूरभाष : +91-79-6632 4203 फेक्स: +91-79-6632 4207
ई-मेल: Turn on JavaScript!
वेबसाईट: www.ciieindia.org