Logo text

होम » कॉर्पोरेट » भर्ती » नियोक्ताओं के प्रशंसापत्र

नियोक्ताओं के प्रशंसापत्र


"जिन्होंने भी आई आई एम अहमदाबाद में छात्रों के साथ समय बिताया है उनके लिए, एशिया में उत्तम बिजनेस स्कूलों के स्नातकों के रैंक के बीच आईआईएम अहमदाबाद स्नातकों की सराहना करना आसान है क्योंकि ये उन्हें अच्छी तरह परख चुके हैं।" 

- डोमिनिक प्राइस, देश के प्रमुख, जे पी मोर्गन, भारत।

"इन वर्षों में, पी एंड जी लगातार आईआईएम- से उत्कृष्ट प्रबंधकों की भर्ती करता आया है। ये अधिनायक महत्वपूर्ण मायनों में, भारत में और अंतरराष्ट्रीय कार्यभार, दोनों पर कंपनी के विकास के लिए योगदान कर रहे हैं। व्यावसायिकता, व्यापार विश्लेषण में कठोरता और इस परिसर से छात्रों का रचनात्मक उन्मुखीकरण, आने वाले वर्षों में हमारी कंपनी के लिए एक आकर्षण बनाये रखने के लिए जारी रखेगा।"
-  जी डबल्यू कोफ़र, देश में पूर्व प्रबंधक, पी एंड जी इन्डिया

"निरपवाद रूप से, मैंने पाया है कि, आईआईएम- के छात्र बुद्धिमान, जिज्ञासु, बहुत मेहनती रहे हैं और हिमायती रहे हैं - उनके साथ काम करना भी एक खुशी हैये उनकी विशेषताएँ हैं कि हम लेहमैन में हमारे सहयोगियों के लिए काफी संभावनाएँ देखते हैं।" 
-  वसंत नायकमात्रात्मक रणनीतियाँ के अध्यक्ष, यूरोपीय अचल आय अनुसंधान, लेहमेन ब्रदर्स

"हमने आईआईएम- से जिन लोगों को काम पर रखा है वे हमारे वैश्विक प्रणाली के किसी भी हिस्से में सबसे अच्छे रहे हैं। हमारा आईआईएम- के साथ एक मजबूत रिश्ता है और हम उसे बनाये रखने का इरादा जारी रखते है।" 
-  रोहित भगत, बोस्टन कन्सल्टिंग ग्रुप, भारत।

"आईआईएम- ने सिद्धांत और व्यावहारिक अनुप्रयोग के एक विवेकपूर्ण मिश्रण को अपनाया है, जो दुनिया के कॉर्पोरेट नागरिकों में आवश्यक कौशल के साथ अपने छात्रों को सज्जित करता हैं। हमने इस प्रतिष्ठित संस्थान से छात्रों की भर्ती की है, जिसने लगातार बैंकिंग और वित्तीय सेवा पर्यावरण की एक गहरी समझ का प्रदर्शन किया है। वे हमारी निरंतर बदलती जरूरतों के लिए तेजी से अनुकूल होते हैं और हम संस्थान और अपने छात्रों के साथ एक दीर्घ और विस्तृत रिश्ते के लिए तत्पर हैं।" 
-  झरीर जे कामा, सीईओ, एचएसबीसी भारत।

"मैंने ज्यादातर आईआईएम- में जो कुछ भी हासिल किया है उसके लिए उसका मैं कर्जदार हूँ। इसने मुझे ज्ञान और वित्त नौकरी में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल दिये, विशेष रूप से विश्लेषण और अनुसंधान के साथ युक्त करने का एक महान काम किया है। मैंने इतने वर्षों में पाया है कि इन कौशलों ने आईसीआईसीआई में अपनी अलग अलग जिम्मेदारियों के दौरान मेरे लिए अमूल्य कार्य किया है। आईआईएम- केवल अपने छात्रों को कौशलों का एक शस्त्रागार देता है, लेकिन विश्व में कहीं भी किसी भी रूप में सबसे अच्छे बने रहने की प्रतीति भी दिलाता है। यही तो अंतिम विश्लेषण में, परम विश्वास का द्योतक है।"