Logo text

होम » कॉर्पोरेट » भर्ती » संकाय प्रशंसापत्र

संकाय - प्रशंसापत्र

समर्पित शिक्षाविद, प्रख्यात शोधकर्ता और अभिनव उद्यमि हर छात्र में अव्यक्त क्षमता को बाहर लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।संस्थान के हर पहलूःशिक्षाविद, अभिशासन, अनुसंधान और परामर्श में अपनी प्रत्यक्ष भागीदारी के माध्यम से संकाय परिवर्तन का प्रमुख चालक है। प्रख्यात उद्यमियों, नीति निर्माताओं, शोधकर्ताओं, सैद्धांतिकविदों और सलाहकार के रूप में विविध पृष्ठभूमि वाले संकाय में शिक्षण और सलाह के उच्चतम मानक शामिल हैं। उनकी पृष्ठभूमि की समृद्ध विविधता छात्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने की सतत इच्छा उत्पन्न करती है। 

प्रशंसापत्र

“ऐसे कार्यक्रम के बारे में सोचो जो दिलों को छूता है और जो वैश्विक प्रकृति का है तथा भारत के लिए व्यावहारिक है। ऐसे कार्यकारी अधिकारियों के बारे में सोचो जो विचारों को पैदा करने की शक्ति रखते हैं और उन्हें सच्चाई में बदल सकते हैं।  आई आई एम-ए का पी जी पी-एबीएम कृषि और कृषि व्यवसाय में नवीनतम प्रबंध सोच की शक्ति लाता है। इसमें स्नातक केवल क्षेत्रों को समझते ही नही हैं बल्कि प्रबंध में अच्छे तरीकों को लाने और संगठनों के अच्छे प्रदर्शन को बढाने के लिए भी सुसज्जित हैं।"
- प्रोफेसर पीयूष कुमार सिन्हा, विपणन क्षेत्र

 
“संस्थान के शैक्षिक कार्यक्रम का यह विशिष्ट लक्षण है कि इसके शिक्षण शास्त्र के तरीके निर्णय लेने की ओर प्रेरित करते हैं।  यह पाठ्यक्रम उद्योगों की वर्तमान और निकट भविष्य की जरुरतों को भी सुनिश्चित करता है।”
- प्रोफेसर समीर के बरुआ,  उत्पादन एवं मात्रात्मक तरीके क्षेत्र